Saturday 17 March 2018

मूल्य - एक्शन विदेशी मुद्रा व्यापार - डाउनलोड किया


निर्देशक के साथ मूल्य एक्शन ट्रेडिंग फ्रीबी सिस्टम बहुत आसान सिस्टम amp सुपर लाभदायक अगर सही ढंग से ट्रेड किया जाए इसे कथित फ्रीबाई न्यूबी सिस्टमक्वाट कहा जाता है, क्योंकि यह मुफ़्त एप न्यूबी फ्रेंडली है । आप कुछ पोस्ट करने से पहले पूरी तरह से पढ़ें ग्रीन लाइनें खरीदते हैं लाल रेखाएं नीचे दी गई तस्वीरों में बेची जाती हैं। ये मूल्य कार्रवाई लेनदेन हा मोमबत्तियाँ किसी भी प्रकार की पुष्टि करेगा। मैं दोहराता हूँ। किसी भी मूल्य कार्यविधि की स्थापना यदि आपके पास कुछ संकेतक पुनर्निर्माण के बारे में है मेरे अन्य सिद्धांत पढ़ें सभी तैयार बीएस के साथ अन्य लोगों के साथ चला गया जो कि जीवित रहने के लिए व्यापार नहीं करते हैं और वे नहीं जानते कि कैसे एक संकेतक का सही इस्तेमाल किया जाए हम व्यापार को दर्ज करने के लिए जेडजेड सूचक या ज़िगज़ैग सूचक का उपयोग नहीं कर रहे हैं यदि आप चाहते हैं मुझे कुछ अशिष्ट पर कॉल करें या मुझे लगता है कि मैं किसी चीज़ के बारे में गलत हूँ यह धागा से बाहर निकलता है, जैसे पुरुषों (पीएम मुझे)। मुझे यकीन है कि मैं आपको बता सकता हूं कि आपकी गलत और सही कैसे हो। मैं यहां लोगों के लिए मदद कर रहा हूँ, जिनके बारे में कुछ भी पता नहीं है। या पुरानी पुरानी चीजें जो पुराने तरीके से जुड़ी हुई हैं (एक पुरानी कुत्ते की नई शिक़ाएं सिखाएं) lol यहां 1 फ्रीबी सिस्टम थ्रेड के लिए लिंक है: forexfactoryshowthread. phpt276813 (forexfactoryshowthread. phpt276813) मुझे आपको चेतावनी देना चाहिए कि लोगों ने इसे बहुत से मिटा दिया एक ही सवाल का ऐसा बीएस प्रश्नों से भरा है, जो कि 100 गुना अधिक से अधिक बार उत्तर दिया गया है, परन्तु परन्तु यह देखें कि फ़ॉरेक्सफ़ाइनरपॉल। ltsamppollid828 (forexfactorypoll. phpdoshowresultsamppollid828) (300 से अधिक मत थे, 86) इस धागा पर अन्य संकेतकों के बारे में प्रश्नों के साथ पोस्ट नहीं करें। उन्हें जरूरत नहीं है मैं अन्य संकेतकों को नहीं जोड़ता तो दूसरे धागे शुरुआत जैसे नए मिलते हैं। मुझसे यह मत पूछिए कि क्या मैं यह व्यापार करता हूं या यदि यह लाभदायक है दूसरे धागा को देखो जो मैंने शुरु किया है। सभी उत्तरदायित्व हैं संकेतकों के लिए पूछना मत पोस्ट करें संकेतक के लिए दूसरों को पूछने के बाद मत करो, प्रधान मंत्री उन्हें। यदि आप नहीं जानते हैं कि मेरे चार्ट पर क्या है प्रधान मंत्री मुझे ये संकेतक मुफ़्त हैं और इस फोरम पर या इन्हें निवेश करने के बारे में किसी भी अन्य फोरम पर खोज की जा सकती है और इस प्रश्न को बीएस प्रश्नों से साफ कर सकते हैं। कृपया अगर आप नीचे दिए गए किसी भी प्रकार का इजाजत न करें तो बीएस प्रश्न क्या है जो आप किसी भी प्रश्न से पूछते हैं जो पहले से ही एक (1) समय के संकेतकों का उत्तर दिया गया है 1) स्टोच (10,3,3 सरल, क्लोज क्लोज़) या अपना स्वयं का चयन करें 2) हेइकेन अही (एए कांडल्स) 3) जेडजेड सेमेफोर 4) ज़िगज़ैग 5) पिवोट एम्प मिड पिवोट पॉइंट्स (कोई भी धुएं काम करेगी) 6) डेली रेंज कैलकुलेटर केवल 4 सरल नियम हैं, एमोशन के साथ व्यापार नहीं। यदि आपके पैसे की कमी हुई तो धन के साथ व्यापार करने के लिए आप भी पैसे के लिए प्रयासरत हैं 1) ज़ेड ज़ेड सेफोर ऑन टॉप (1-3 मोमबत्तियों के अंदर) 2) असफल में पिवोट 3) स्टॉच डाउनॉस्ट डाउन 4) ए. ए. मोमबत्ती बंद लाल एसएल लास्ट हाय (ज़ेडजेड सेमेफोर डॉट) टीपी 1 : 1-1: 4 (जोखिम वाले) या अन्य पीविट्स का उपयोग करें (द डेली रेंज इंडिकेटर आपको बताएगा कि अधिकतम लाभ क्या है) ट्रेंड के साथ बढ़ेगी व्यापार 1) ज़ेड जेड सॅफ़ोर ऑन बोटटम (1-3 मोमबत्तियों के भीतर) 2) पिवोट में असफल 3) स्टोच क्रॉस्ड यूपी 4) ए. ए. मोमबत्ती क्लोज़ ग्रीन SL आखिरी लो (जेडजेड सेमेफोर डॉट) टीपी 1: 1-1: 4 (जोखिम वाले) या अन्य पिविट्स का प्रयोग करें (द डेली रेंज इंडिकेटर आपको बताएगा कि अधिकतम लाभ किस पिवोट ) ग्रैंडी ग्रोडी मनी मैनेजमेंट ब्रैक इलॉटल साइज आदि आप पर निर्भर है फ्रीबी सिस्टम आपको उन ट्रेडों में मिल जाएगा जो आपको ठीक से प्रबंधित करना होगा I MMBETSL और अन्य हिस्सों को जोड़ देगा कि मैं कैसे अपना सिस्टम व्यापार करता हूं क्योंकि यह धागा ऊपर उठाता है। अगर आपको पता नहीं है कि पीआईवीओटीक्ोट पर इसका क्याफ़ेल है इसे GOOGLE या एफएफ पर यहां देखें। या बेहतर अभी तक सिर्फ यह प्रयोग न करें .. मेरा सिस्टम अभी भी इसके बिना काम करेगा, यह किसी भी टीएफ पर इस्तेमाल किया जा सकता है। किसी भी सत्र एक NY पार या स्टॉक यह आप पर निर्भर है और आप क्या व्यापार करना पसंद करते हैं अधिक TF अधिक पिप्स जैसे कि किसी भी अन्य सिस्टम के लिए मैं इसे अपने दिन ट्रेडिंग के लिए एम 15 पर उपयोग करता हूं और मैं इसे लंबे समय तक ट्रेडमार्कों के लिए H1-D1 पर भी इस्तेमाल करता हूं, आप ट्रेडों को खो देंगे कुछ भी नहीं है 100 रुझान अधिक पिप्स काउंटर रुझान कम पिप्स व्यापार, खरीदने या बेचने के लिए किस तरह के लिए। एक उच्च टीएफ ट्रेंड ह्यूह के साथ जाओ मैं क्या नहीं समझता रुझान आप पर निर्भर है, मैं उच्च ऊंचा या निम्न चढ़ावों के लिए देखता हूँ बहुत मुश्किल तो फिर एक मूविंग एवरेज या किसी प्रकार के रुझान सूचक का उपयोग करें जो आपको सुपरट्रेन्ड, टॉप-ट्रेन्ड, ट्रेंड स्ट्रेंथ, एचएमए, परबॉलिक एसएआर, एक उच्च टीएफएस एए कैन्डल कलर जैसी सहज महसूस करता है। । आदि । यदि आप ट्रेंड को ढूंढ नहीं सकते अपने दिन नौकरी कारण की प्रवृत्ति के साथ रहना मुश्किल नहीं है कोई भी प्रश्न इस प्रणाली के लिए मेरे अन्य धागे को देखता है मुझे पता है कि जवाब में योग्य हैं I संलग्न संकेतक बेसिक टेम्पलेट हैं, आपको अपने रुझान सूचक को जोड़ना होगा यदि आप एमटीएफ एचए संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहते हैं तो कृपया इस थ्रेड पर पोल लें या पहले quotFreebiequot थ्रेड एंप कृपया दरअसल मेरे धागे संलग्न चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हालांकि यह इसकी सराहना की जाती है कि आप इस प्रणाली के साथ अपने सिस्टम को साझा करते हैं, शायद सिस्टम का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी की सराहना की जाएगी, खासकर उन नए लोगों द्वारा जो आपके धागे को पढ़ रहे हैं। मैं सहमत हूं कि स्क्रीन समय सीखने का एक शानदार तरीका है, हालांकि कई अवसरों में यह चार्ट के साथ चार्ट को देखने से लाभप्रद व्यापार करना आसान नहीं है, और इस प्रकार विवरणों की कुछ और व्याख्याओं की सराहना की बहुत संभावना है। आप क्या करते हैं आप का प्रतिबिंब है मैं जो करता हूं वह मेरे प्रतिबिंब है यद्यपि यह सराहना की जाती है कि आप इस प्रणाली के साथ अपने सिस्टम को साझा करते हैं, शायद सिस्टम का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी की सराहना की जाएगी, विशेष रूप से उन नए लोगों द्वारा जो आपके धागे को पढ़ रहे हैं। मैं सहमत हूं कि स्क्रीन समय सीखने का एक शानदार तरीका है, हालांकि कई अवसरों में यह चार्ट के साथ चार्ट को देखने से लाभप्रद व्यापार करना आसान नहीं है, और इस प्रकार विवरणों की कुछ और व्याख्याओं की सराहना की बहुत संभावना है। हाय ड्रेडडिंग 82 में मदद करने के लिए हाय ड्रेडडिंग 82 की मदद करनी चाहिए, Ive अब 2 साल के लिए व्यापार किया जा रहा है और अभी भी आगे नहीं बढ़ रहा है, मैं वास्तव में पूर्ण समय का व्यापार करना चाहता हूं, लेकिन कुछ मदद की ज़रूरत है, आईएम सिस्टम और कार्यक्रमों का परीक्षण करना और Ive ने अपना खुद का सेटअप करने की कोशिश की व्यापार प्रणाली लेकिन मैं हमेशा इसे जोड़ने के सभी संकेतकों के साथ जटिल बनाने के लिए लगता है मैं वास्तव में आपके वक्रता प्रणाली को पसंद करता हूं, लेकिन मुझे कैसे पता चलेगा कि आपके सिस्टम से कब आना और बाहर निकल जाए या मैं केवल पिन मोमबत्तियां पर चला जाऊं। आप इसे अपने चार्ट पर किस प्रकार जोड़ते हैं आप कैसे जानते हैं कि जब दिशा बदलना है झिंजियांग देख रहे हैं ऊपर उद्धरण चिह्नों को देखें जो उन सवालों के जवाब चाहिए I एक साल से अधिक के लिए इस मंच पर एक पोस्टर रहा है और Ive सिस्टम पोस्ट भी है। मैं आपके सिस्टम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह अच्छा आधार है कारण यह है कि मैं पोस्टिंग के बारे में क्या कह रहा हूं, इसके बारे में मैं इससे सहमत नहीं हूं। इसलिए लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि अगर सही ढंग से उपयोग किया जाता है तो पुनर्निर्माण संकेतक वास्तव में व्यापार में उपयोगी हो सकते हैं। मेरे सिस्टम धागे repainting के बारे में उसी प्रकार की शिकायतों से भरे हुए हैं मेरा मतलब यह है कि मेरे सिस्टम में 5 में से एक सूचक को तोड़ने वाले सभी हेल्लो को फिर से दोहरा रहे हैं इसका हास्यास्पद नोट, आपकी पहली पोस्ट में केवल टेम्पलेट फ़ाइल है क्या आपने गलती से संलग्न संकेतकों को हटा दिया है, वहाँ दोस्त में लटका, इन मंचों पर पोस्टिंग बहुत काम हो सकती है और कुछ बातों से बहुत परेशान हो सकती है जो लोग कहते हैं। हालांकि मुझे विश्वास करो यह अभी भी सबसे अच्छे मंचों में से एक है। Ive था जिस तरह से बदतर चीजें दूसरों पर मुझे कहा। धीमी एमएपी स्टेडी मेक मिलियनेयर बनाती है I एक साल से अधिक के लिए इस मंच पर एक पोस्टर रहा है और Ive सिस्टम पोस्ट के रूप में अच्छी तरह से। मैं आपके सिस्टम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह अच्छा आधार है कारण यह है कि मैं पोस्टिंग के बारे में क्या कह रहा हूं, इसके बारे में मैं इससे सहमत नहीं हूं। इसलिए लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि अगर सही ढंग से उपयोग किया जाता है तो पुनर्निर्माण संकेतक वास्तव में व्यापार में उपयोगी हो सकते हैं। मेरे सिस्टम धागे repainting के बारे में उसी प्रकार की शिकायतों से भरे हुए हैं मेरा मतलब है कि अगर मेरे सिस्टम में 5 में से एक सूचक को टूटने वाले सभी तरह के हेल्लो को पुन: धन्यवाद आदमी हाँ यदि लोगों को वास्तव में पता था कि संकेतक का उपयोग कैसे किया जाता है तो वे इतना पैसा नहीं खोते। मैं चाहता हूं कि यहां पर लोगों को समझना होगा कि हर सूचक को किसी कारण के लिए बनाया गया था और इसका इस्तेमाल करने का एक उचित तरीका है, लेकिन इन फ़ोरमों पर हमेशा नए लोगों द्वारा इन्हें उपयोग करने का तरीका पूछा जाता है। फिर आप उन लोगों को कहते हैं जो कहते हैं और सोचते हैं कि वे इसे सब जानते हैं, लेकिन मंचों में यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कैसे साल और सालों के लिए मुनाफा कमाया जाए, लेकिन जब एक वास्तविक प्रणाली होती है तो यह इतना सरल होता है कि वे इसे पागल बनाते हैं जो कभी इसे नहीं सोचा। आशा है कि आप वास्तव में मेरे सिस्टम की जांच कर लेंगे इसमें छोटे नुकसान होंगे लेकिन आप बिना किसी संदेह के सभी बड़े रुझानों में होंगे यदि आप 4 नियमों का पालन करते हैं जो अधिक सरल नहीं हो सकता है पुनश्च। मेरा जीना व्यापार अब 56 पिप्स है, जो कि एम 15 के रूप में शुरू हुआ है, लेकिन अधिक पीिप्स के लिए एच 1 व्यापार में स्थानांतरित हो गया है मुझे आशा है कि यह झटका अब घुट रहा है lol धन्यवाद आदमी हाँ अगर लोगों को वास्तव में पता था कि संकेतक का उपयोग कैसे करना है वे इतना पैसा नहीं खो देंगे मैं चाहता हूं कि यहां पर लोगों को समझना होगा कि हर सूचक को किसी कारण के लिए बनाया गया था और इसका इस्तेमाल करने का एक उचित तरीका है, लेकिन इन फ़ोरमों पर हमेशा नए लोगों द्वारा इन्हें उपयोग करने का तरीका पूछा जाता है। फिर आप उन लोगों को कहते हैं जो कहते हैं और सोचते हैं कि वे इसे सब जानते हैं, लेकिन मंचों में यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कैसे मुनाफा कमाया जाए, लेकिन जब एक वास्तविक प्रणाली होती है तो यह इतना सरल होता है कि वे इसे पागल बनाते हैं जो उन्होंने कभी नहीं सोचा था। आशा है कि आप वास्तव में मेरे सिस्टम की जांच करेंगे आपके सिस्टम पर और अधिक लोग पूछेगा और संभवत: अधिक लोगों के लिए जो उन्हें लगता है कि उन्हें व्यापार के बारे में क्या कहना चाहिए इन लोगों के साथ धैर्य रखने की कोशिश करें क्योंकि वे यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि आपका सिस्टम काम नहीं कर रहा है, भले ही वह करता है। धीमी गति से एंड्रॉइड स्पीड मेकियनियन बनाता हैथ्रेड: फॉरेक्स प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स प्राइस एक्शन हैलो मेरा नाम जॉनथॉन फॉक्स है I मैं एक पेशेवर व्यापारी हूं और व्यापार केवल सख्त धन प्रबंधन और कुछ समय के लिए पूंजी की रक्षा के लिए कुछ तकनीकों के साथ बहुत अच्छे स्तरों से मूल्य प्रायोगिक संकेतों का उपयोग कर रहा हूं। मेरे अधिकांश व्यापार 4hr, 8 घंटे और दैनिक चार्ट के होते हैं I मैं उपयोग की जाने वाली मूल्य क्रिया व्यापार पद्धति बहुत स्पष्ट और सरल है और कुछ और बहुत आसानी से सीख सकते हैं। यह विधि हर चीज को जोड़ने के बारे में नहीं है जिसे आप ढूंढ सकते हैं और इसे अपने चार्ट पर या अपने व्यापार में डाल सकते हैं। वह बस काम नहीं करता है मैंने इस पद्धति का आविष्कार नहीं किया है और जो कुछ मैं सिखाता हूं वह कुछ है जिसे मैंने किसी और से सीखा है और खुद को पूरा करने के लिए सिद्ध किया है। मैं एक बहुत ही सरल और सरल व्यक्ति हूं और मेरी व्यापारिक तकनीक को इस बात को प्रतिबिंबित करने के लिए मिला है। कुछ कारणों से व्यापारियों के विशाल बहुमत से व्यापार को उलझाव करते हैं और लगता है कि उन्हें बस अधिक से अधिक और अधिक जोड़ना पड़ता है। यह सिर्फ मामला नहीं है जितना अधिक वे खो देते हैं, जितना वे सोचते हैं कि उन्हें जोड़ने की जरूरत है, लेकिन अधिक से अधिक जोड़ना लाभप्रदता में वृद्धि नहीं करता है। इसे सरल रखें और मूल्य पढ़ने शुरू करें यदि आप वास्तव में कीमत और कीमत की कार्रवाई की कहानी समझते हैं, जिसमें यह क्या कर रही है और क्यों, आपको किसी भी संकेतक की आवश्यकता नहीं होगी। संकेतक पुरानी कीमत की जानकारी से बने होते हैं, जहां के रूप में कच्चे मूल्य को आपके चार्ट पर लाइव किया जाता है, जैसा कि आप इसे देख रहे हैं और यही कारण है कि संकेतक अंतराल और व्यापारी को पूरी तरह बेकार हैं जो वास्तव में मूल्य कार्रवाई समझते हैं। मूल्य कार्यवाही व्यापार लंबे समय तक रहा है और आने वाले लंबे समय के लिए होगा। अन्य संकेतकों और ब्लैक बॉक्स सिस्टम्स के विपरीत मूल्य क्रिया व्यापार बाजार में बदल जाने पर काम करना बंद नहीं करता है, जो इस पद्धति को सीखते हैं, व्यापारियों का जीवन के लिए एक व्यापारिक तरीका होगा, मैंने अब अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है कि कैसे मूल्य क्रिया व्यापार करना है और वे कैसे खींच सकते हैं खुद को सूचक छेद से बाहर लगभग सभी संकेतकों से शुरू होते हैं, जब तक वे काम नहीं करते हैं कि वे काम नहीं करते हैं और मूल्य कार्रवाई पढ़ने के लिए सीख रहे हैं और यह कैसे व्यवहार करता है सफल व्यापार की कुंजी है। मुझे आशा है कि हर कोई इस धागे का आनंद उठाएगा। यह धागा किसी के लिए है जो कच्ची कीमत पर कुछ भी नहीं सफलतापूर्वक व्यापार करना चाहता है कृपया नीचे दिए गए निर्देशों को पढ़ें और कृपया बेझिझक टिप्पणी करने और प्रश्न पूछें। मैंने इस धागे को हर किसी के साथ जुड़ने के लिए शुरू किया और इसमें शामिल होने के लिए कृपया किसी भी सवाल पूछने पर चिंता न करें, हम सभी एक बार नए व्यापारियों रहे हैं और मैं यह सुनिश्चित कर दूंगा कि हर किसी का इलाज काफी अनुकूल है और एक अनुकूल वातावरण में जहां लोग सीख और सुरक्षित महसूस कर सकें कोई प्रश्न पूछें FOREX PRICE ACTION THREAD के लिए निर्देश। पोस्टिंग से पहले कृपया पढ़ें पोस्ट करने से पहले कृपया पहले 50 पृष्ठों को पढ़ें। एक टन सूचना इन पहले कुछ पृष्ठों में मिल सकती है जो आपको बताएंगे कि हम क्या करते हैं और हम इसे कैसे करते हैं। पहले कुछ पन्नों में भी वीडियो हैं जो स्पष्ट रूप से समझाते हैं कि हम किस प्रकार सरल मूल्य कार्रवाई की स्थापना करते हैं और उनके व्यापार कैसे करें। अगले कुछ पदों में नीचे उद्धृत दिशानिर्देश है यह व्यापारियों के लिए एक बहुत ही आसान गाइड है और इसमें त्वरित लिंक का एक टन है जो आपको अधिक कीमत वाली एक्शन विषयों की मदद से अधिक मदद कर सकता है, जो आपको व्यापार की कीमत की कार्रवाई शुरू करने से अधिक है। जब भी आपको आवश्यकता होती है आप इस गाइड में वापस आ सकते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अभी भी पहले 50 पृष्ठों को पढ़ते हैं, हालांकि यह अभी भी आपकी सहायता करेगा यह धागा मूल्य क्रिया चर्चा के लिए ही है कृपया संकेतक या समाचार के बारे में पोस्ट न करें। कई अन्य धागे हैं जहां व्यापारी इस जानकारी पर चर्चा कर सकते हैं। हम केवल उच्च संभावना मूल्य क्रिया सेटअप के साथ चिंतित हैं जो महान स्तरों पर होते हैं। यदि आप एक थ्रेड के बाद होते हैं जो बस बार में प्रवेश करती है और पैसे कमाने की उम्मीद करती है तो यह नहीं है। इसके लिए अन्य थ्रेड्स हैं हम एक लाख ट्रेडों बनाने के बारे में नहीं हैं बल्कि कुछ बहुत अच्छे लोगों को बनाते हैं जिनके कम जोखिम वाले वास्तव में उच्च संभावनाएं हैं, न्यू यॉर्क क्लॉज चार्ट का उपयोग करते समय पोस्टिंग कृपया चार्ट्स को समझाने के लिए जो आप देख रहे हैं, यह वास्तव में मदद करता है (यदि आपको किसी की ज़रूरत है इस के साथ मदद कृपया पूछ) चार्टिंग उपकरण जो हम उपयोग करते हैं वह न्यूयॉर्क है 5 दिन का चार्ट चार्ट। अगर आपको मुफ्त एमटी 4 दलाल खोलने के लिए लिंक की जरूरत है तो कृपया मुझे संदेश दें क्योंकि यह बहुत आसान है। डेमो में इन चार्ट्स के साथ कुछ एमटी 4 प्रदाता आईसी बाजार, पेपरस्टोन, एक्सी ट्रेडर्स, मायफ़्क्सचॉइस और हॉटफोरेक्स हैं, केवल कुछ ही नाम के लिए। अगर आपके पास कोई सवाल है जो इस सूत्र में उत्तर नहीं दे सकता है तो आप या तो मुझे प्रधान कर सकते हैं या मुझे सीधे ईमेल कर सकते हैं। सुरक्षित ट्रेडिंग और आपकी कीमत एक्शन ट्रेडिंग यात्रा में सफलता, योनाथॉन फॉक्स फॉरेक्स स्कूल ऑनलाइन अंतिम विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन द्वारा संपादित 09-09-2014 को 01:37 पूर्वाह्न। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया क्या है मूल्य कार्रवाई क्या है व्यापारियों के पास बहुत सारे अलग-अलग विचार हैं कि किस कीमत की कार्रवाई वास्तव में है ज्यादातर व्यापारियों का मानना ​​है कि वे जो व्यापार कर रहे हैं वह मूल्य कार्रवाई है, लेकिन सच्चाई यह है कि कीमत की कीमतें कच्ची कीमत क्रियाकलाप पर सब कुछ है। बहुत ही मूल रूप से मूल्य क्रिया वह सब कुछ है जो व्यापारियों के लिए कर रहे हैं और वे अन्य व्यापारियों के विश्लेषण के लिए एक चार्ट पर कैसे बर्ताव कर रहे हैं। मूल्य क्रिया वह सब कुछ है जो कीमत कर रही है और किसी चार्ट पर देखने के लिए किसी व्यापारी के लिए विदेशी मुद्रा जोड़ी या ट्रेडिंग उपकरण पर किया है। सभी मूल्य एक चार्ट पर दर्शाता है जो व्यापारियों ने किया है और कैसे उन्होंने एक निश्चित स्थिति दी है। उदाहरण के लिए मूल्य एक समर्थन क्षेत्र में मिलता है और कीमत अधिक ऊंची होती है। यह व्यापारियों को बाजार में एक स्तर पर खरीदते हैं जहां उनका समर्थन लगता है। एक चार्ट पर काम पर मूल्य कार्रवाई का एक और उदाहरण एक पिन बार है उस स्तर को खारिज करने और दूसरी तरफ वापस खींचने से पहले बाजार में मूल्य निश्चित स्तर पर पहुंच जाता है। एक चार्ट पर हम एक पिन बार देखते हैं लेकिन पिन बार को उसी क्षेत्र में दुनिया भर में खरीदने या बेचने वाले व्यापारियों से बना था और उच्च या निम्न कीमतों को खारिज कर दिया था। यह एक ऐसा तरीका है जो लंबे समय तक रहा है और आने वाले लंबे समय के लिए होगा। अन्य कचरा संकेतक या ब्लैक बॉक्स सिस्टम के विपरीत मूल्य एक्शन ट्रेडिंग बाजार की गतिशीलता बदलते समय काम करना बंद नहीं करता है। हम लाभ के लिए मूल्य क्रिया का उपयोग कैसे कर सकते हैं मूल्य कार्रवाई व्यापार किसी भी समय, किसी भी समय, और किसी भी संकेतक के उपयोग के बिना, किसी भी चार्ट में कीमतों को पढ़ने और किसी भी चार्ट में ट्रेड करने में सक्षम होने का कौशल है। व्यापारी और इंसान बहुत अभ्यस्त हैं और वही परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा करेंगे। व्यापारियों के रूप में हम चार्ट पर बने पैटर्न को पहचानना शुरू कर सकते हैं। ये पैटर्न खुद को दोहराएंगे और एक ही परिणाम होंगे। दो ट्रेडों कभी ऐसा नहीं होगा और कोई भी परिणाम पिछले ट्रेडों से कभी मेल नहीं खाएगा, लेकिन इन उच्च संभावना मूल्य कार्रवाई पैटर्नों को पूरा करके हम ट्रेडों को शुरू करना शुरू कर सकते हैं कि समय के साथ हमें बाजार में बढ़त मिलेगी व्यापारियों को ये सीख और सही कर सकते हैं व्यापार पैटर्न और रणनीतियों को लागू करना शुरू करते हैं जो समय के साथ उन्हें बाजार पर बढ़त देंगी। एक बढ़त केवल कुछ चीज है जो एक व्यापार को जीतने वाले व्यापार के 5050 से बेहतर मौका देती है। व्यापार मूल्य क्रिया सीखने के लिए क्या आवश्यक है यदि आप सीखना चाहते हैं कि मूल्य क्रिया व्यापार कैसे करें तो आपको अपने चार्ट पर सभी कचरे को लेने की आवश्यकता है। अपने चार्ट के सभी संकेतों को पट्टी करें और सिर्फ सादा मूल्य बचा है विदेशी मुद्रा बाजारों को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए केवल एक चीज की जरूरत है कच्ची कीमत कार्रवाई मूल्य में वह सारी जानकारी है जो आपको मूल्य एक्शन ट्रेड करना शुरू करने की आवश्यकता होगी। संकेतक और अन्य कचरा केवल भ्रमित और छिपाने के लिए जो वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, इस तरह से सभी संकेतक क्या मूल्य के आधार पर हैं, क्यों नहीं उनसे छुटकारा पाएं और खुद को कीमतें व्यापार करने के लिए सीखें निरंतर शिक्षा और अभ्यास - व्यापार के लिए सीखना मूल्य क्रिया सफलतापूर्वक अपने शिल्प को पूरा करने के लिए निरंतर अभ्यास और प्रतिबद्धता लेती है बेहतर और तेज़ होने पर जितना अधिक स्क्रीन समय लगेगा, आप मूल्य कार्रवाई व्यापार को चुन सकते हैं और अपने तरीके को सही करना शुरू कर सकते हैं। बाजार पर एक एज - एक मूल्य लड़ाई व्यापारी के रूप में बाजार पर आपकी बढ़त मूल्यों की कार्रवाई करने के लिए संकेत है जो आप ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए उपयोग होने जा रहे हैं। ये सभी इस धागे के माध्यम से पाया जा सकता है। उन्हें सीखने के लिए अपना समय लें और फिर उन्हें ठीक करना नीचे दो स्पष्ट और स्पष्ट मूल्य क्रिया सेटअप के प्रकार दिखाए गए चार्ट हैं, यह धागा व्यापारियों को सीखने में मदद करेगा एक चार्ट दो स्पष्ट पिन सलाखों को दिखा रहा है और अन्य चार्ट एक स्पष्ट और स्पष्ट मंदी के साथ जुड़े हुए पट्टी दिखाता है। यहां एक वीडियो है कि मैं इंट्रोडे चार्ट्स जैसे 4hr चार्ट्स के व्यापार को कैसे देखता हूं। यह पैटर्न एक झूठी विराम पैटर्न है जो फिर से और फिर से बना रहता है। यह एक ऐसा स्तर है जिसे हम दैनिक चार्ट पर खोजते हैं और फिर हम इसे अपने इंट्राडे चार्ट जैसे 8 घंटे, 4hr या 1hr चार्ट पर व्यापार कर सकते हैं। इस वीडियो में 4 हर्ट प्राइस ऐक्शन एक झूठी ब्रेक बना रही है और फिर कम बियरिश एक्सप्लगिंग बार (बीईईबी) का निर्माण कर रही है जिससे हमें संकेत मिलता है कि कीमत कम होने की तलाश में है। मूल्य क्रिया सही तरीके से किए जाने पर एक बहुत पुरस्कृत और सफल व्यापार पद्धति हो सकती है। सही प्रक्रियाओं को सीखने के लिए प्रतिबद्ध करें और फिर आपको अंतिम तरीके से विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन 11-10-2013 को 12:19 पूर्वाह्न द्वारा संपादित विधि के बारे में जाना।

No comments:

Post a Comment