Thursday 8 March 2018

सीएमसी - बाजारों की समीक्षा - विदेशी मुद्रा - ऑटो


सीएमसी मार्केट्स की समीक्षा में चेक गणराज्य में सीएमसी से जोखिम मुक्त व्यापार की पेशकश थी। इसलिए मैंने उन्हें कोशिश करने और प्रस्ताव का उपयोग करने का निर्णय लिया। हमेशा की तरह भुगतान सरल था और रूपों में तेजी से भर गया, लेकिन वापसी एक दुःस्वप्न है वे पैसे वापस अपने यूरो खाते में भेजने से इनकार करते हैं मैंने उनके साथ यूरो खाता बनाया है क्योंकि उनके पास सीजेडके नहीं है। (मैं CZK खाते से पैसे भेजता हूं) तो, जब मैंने जोखिम मुक्त प्रस्ताव दिया और उनके साथ कारोबार किया तो मैंने युगल यूरो बना दिया अब मैंने वापस भेजने के लिए सभी यूरो अनुरोध करने का फैसला किया। अब तक मैंने कई ईमेलों का आदान-प्रदान किया है और यह सचमुच एक हेडके है मैंने एक यूरो यूरो बना दिया है लेकिन मेरे यूरो खाते में लौटने का इतना बड़ा सौदा अविश्वसनीय है वे यह कह रहे हैं कि वे इसे मेरे यूरो खाते में एक साथ नहीं भेज सकते हैं, लेकिन वे इसे मेरे सीजेडके खाते में भेज देंगे। जब मुझे गुस्सा आ गया और उनसे पूछा गया कि ब्रिटेन के नियमों का कहना है कि वे क्या कर सकते हैं जो मैं विनियमित नहीं कर सकता कि उन्हें सही साबित करने के लिए कोई तर्क नहीं मिला। मैं इस ब्रोकर कंपनी के लिए 1 स्टार या उससे कम दर मुझे आशा है कि वे मुझे अपना दृष्टिकोण दिखाकर ग्राहकों को खो देंगे और अपने ग्राहकों की सेवा के लिए बहुत कुछ भुगतान करेंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जाग लेंगे और महसूस करेंगे कि ग्राहक सबसे अधिक मूल्यवान है और यह केवल एक चीज है जो उन्हें पैसे लाती है। टैग: सीएमसी मार्केट्स इटली की रिपोर्ट, पेटिट 9 महीने कुल 6 महीने रहते हैं, इस ब्रोकर निकासी के साथ 2k EUR बहुत धीमे हैं (पहले के लिए एक सप्ताह, अब मैंने एक दूसरे के लिए पूछा), लाभ मुनाफा स्थापित करने के लिए जटिल है और मुझे एक बड़ी स्थिति (200 मार्जिन) उनसे बंद हो गई और फिर से खोल दी गई। मुनाफा सफल हो गया है, लेकिन दलाल ने पीएस को हतोत्साहित किया है। Google टैग्स द्वारा अनुवादित: सीएमसी मार्केट्स एफक्सपीक्यूलेटर की समीक्षा 7 फरवरी, 2011 14 साल कुल 6 मोटरनिश्श इस ब्रोकर के साथ रहें दूर रहें यह एक घोटाला है, हर समय, विलम्बित निष्पादन, प्लेटफ़ॉर्म फ्रीज़िंग की आवश्यकता है। किताब में सभी तरकीबें टैग: सीएमसी मार्केट की समीक्षासभी 25 साल सीएफडी और विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव। उत्कृष्ट प्लेटफार्म सुविधाएँ और बेस्ट मोबाइल ट्रेडिंग, उत्कृष्ट beteter, सीएफडी और एफएक्स व्यापारियों के बीच उच्चतम उपयोगकर्ता संतुष्टि पर आधारित, निवेश रुझान 2016 ब्रिटेन के लीवरेज ट्रेडिंग रिपोर्ट सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, शेयरों का पुरस्कार 2016 और बेस्ट फॉरेन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, यूके विदेशी मुद्रा पुरस्कार 2016. लाइव और विश्व स्तर पर डेमो खाता धारक सीएमसी बाजार 2015-16 वार्षिक रिपोर्ट के आंकड़ों के आधार पर टैक्स उपचार व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और यूके के अलावा किसी अन्य क्षेत्र में बदल सकता है या भिन्न हो सकता है। लैंड रोवर बार लैंड रोवर बार का आधिकारिक भागीदार अमेरिका के कप के घर लाने के लिए सर बेन एन्सलिस टीम का समर्थन कर रहा था। एनएसडब्ल्यू वॉरटाह को सुपर XV रग्बी का समर्थन करने पर गर्व था, जो ऑस्ट्रेलियाई सबसे प्रतिष्ठित टीमों में से एक एनएसडब्ल्यू वॉरटाह है। इस वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आप इस से सहमत हैं। अधिक सीएफडी ट्रेडिंग का पता लगाएं, जो आपकी जमाराशि से अधिक है सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को समझते हैं समुदाय में शामिल हों सीएमसी मार्केट में निवेश डेरिवेटिव उत्पादों में महत्वपूर्ण जोखिम हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। आप अपनी जमा राशि से अधिक खो सकते हैं अंतर्निहित परिसंपत्तियों में आपके पास कोई रुचि नहीं है, या इसमें कोई रुचि नहीं है हम अनुशंसा करते हैं कि आप स्वतंत्र सलाह लें और यह सुनिश्चित करें कि आप व्यापार से जुड़े जोखिमों को पूरी तरह से समझें। तरलता और बाजार की अस्थिरता के आधार पर फैलाव फैल सकता है इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों पर ध्यान दिए बिना तैयार की गई है। नतीजतन, आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और जरूरतों के प्रकाश में जानकारी पर विचार करना चाहिए। द्विरेषा और उलटी गिनती आपके पूंजी के लिए जोखिम का एक स्तर लेती है क्योंकि आप अपने सभी निवेश को खो सकते हैं ये उत्पाद सभी ग्राहकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जोखिम को समझें और स्वतंत्र सलाह लें। केवल निवेश जो आप खो सकते हैं। सीएमसी बाजार ब्रिटेन पीएलसी (173730) और सीएमसी स्प्रेडबेट पीएलसी (170627) यूनाइटेड किंगडम में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित हैं, सिवाय काउंटरडाउन के प्रावधान को छोड़कर, जिसके लिए सीएमसी बाजार जुआ आयोग द्वारा लाइसेंस और विनियमित है, संदर्भ संख्या 42013 लाइसेंस की एक प्रतिलिपि यहां पायी जा सकती है। सीएमसी बाजार जिम्मेदार जुए का समर्थन करता है, सूचना और सलाह के लिए कृपया gambleaware. co. uk पर जाएं। सीएमसी मार्केट्स एशिया पेसिफिक पीटीआई एबीएन 11 100 058 213, एएफएसएल नं 238054 (डेरिवेटिव उत्पाद जारीकर्ता), सीएमसी मार्केट स्टॉकब्रोकिंग लिमिटेड, एएसएक्स ग्रुप (ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एक्सचेंज) और एपीएक्स (एशिया पैसिफिक एक्सचेंज) के प्रतिभागी, एबीएन 69 081 002 851, एएफएसएल नं। 246381 (स्टॉक ब्रोकिंग सेवा प्रदाता) वित्तीय उत्पादों और सेवाएं प्रदान करता है। यह तय करने से पहले कि आप वित्तीय उत्पादों के किसी भी प्रकार का अधिग्रहण करना चाहे या नहीं, आपके लिए प्रासंगिक उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य (पीडीएस) और किसी भी अन्य संबंधित सीएमसी बाजार दस्तावेजों पर विचार करना महत्वपूर्ण है। हमारी वित्तीय सेवा मार्गदर्शिका में हमारी फीस और शुल्कों का विवरण शामिल है। ये सभी दस्तावेज cmcmarkets. au पर उपलब्ध हैं या आप हमें 1300 303 888 पर कॉल कर सकते हैं। मार्केटमेकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से संबंधित जानकारी हमारे मार्केटमेकर वेबसाइट पर पाई जा सकती है। यह वेबसाइट आपके सामान्य इंटरनेट उपयोग के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। कुकीज़ हटाने से इस वेबसाइट के कुछ हिस्सों के संचालन को प्रभावित हो सकता है। कुकीज़ के बारे में और उन्हें हटाने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारी कुकी नीति पढ़ें। कर उपचार प्रत्येक ग्राहक की व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है। कर कानून बदल सकता है या उस क्षेत्राधिकार के आधार पर भिन्न हो सकता है जिसमें आप निवासी हैं एप्पल, आईपैड और आईफ़ोन अमेरिका और अन्य देशों में पंजीकृत एप्पल इंक के ट्रेडमार्क हैं। ऐप स्टोर एप्पल इंक 2012 सैमसंग दूरसंचार अमेरिका, एलएलसी का एक सेवा चिह्न है। सैमसंग और गैलेक्सी एस दोनों सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। एंड्रॉइड गूगल इंक का एक ट्रेडमार्क है। इस पेज के अंश रचनात्मक कॉमन्स 3.0 एट्रिब्यूशन लाइसेंस में वर्णित शर्तों के अनुसार Google द्वारा बनाए गए और साझा किए गए काम से दोबारा तैयार किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment