Saturday 3 March 2018

शहरी विदेशी मुद्रा से संबंध - ईए


1 विदेशी मुद्रा संबंध शिक्षा ऐप यह मुफ्त (हाँ, निःशुल्क) आवेदन आपको विदेशी मुद्रा व्यापार में सहसंबंध का उपयोग करने के बारे में जानने के लिए आपको आवश्यक जानकारी देता है। उदाहरण के बाद वीडियो ट्यूटोरियल और उदाहरणों के साथ - आप विदेशी मुद्रा में तेजी से और आसानी से विभिन्न ट्रेडिंग सहसंबंध सीखना सुनिश्चित करेंगे। मुख्य विशेषताएं: - लिखित सामग्री - वीडियो ट्यूटोरियल - व्यापार के उदाहरण - छवियां आज अपने लिए यह अद्वितीय, एक-एक-एक तरह का आवेदन डाउनलोड करें यह आपको कुछ भी खर्च नहीं करता है और जल्दी से विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने सबसे संसाधन उपकरण का एक बन सकता है। 1 विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन (,),। - -,,। : - - - -,,। FINEXX Correlation System ईए अगस्त 2006 में शामिल हुई स्थिति स्थिति: सदस्य 26 डाक संलग्न हैं आप EURUSD amp USDCHF के लिए एक सहसंबंध प्रणाली (FINEXXCor) पा सकते हैं, जो छोटे लेकिन लगातार स्थिर लाभ का उत्पादन करना चाहिए। पिछले 6 महीनों (फॉरवर्ड टेस्टिंग और लाइव ट्रेडिंग) में कोई नकारात्मक महीने का प्रदर्शन लगभग 20 पीएम नहीं था। आपके मार्जिनकाउंट आकार पर निर्भर करता है मेरा प्रसार सभी 5 पिप्स (23) में है यहां मेरे लाइव ट्रेडिंग का परिणाम इस महीने (0.1 लॉट, मार्जिन 1: 200, एफएक्सडीडी): 18. देज़ 10,25 19. देस 27,71 20. देज़ 31,21 21. देझ -25,63 22. देज़ 0 23. डीज़ 24. डीज़ 25. डेज़ 26. डेज -30,45 27. डीज़ 30,38 28. डीज़ 0 29. डीज़ 10,16 30. डीज़ 31. डीज़ 01. जनवरी 02. जनवरी 14,6 03. जनवरी -20,67 04. जनवरी -148 05. जनवरी 52, 17 06. जनवरी 07. जनवरी 08. जनवरी 10, 15 09. जनवरी 10,34 10. जनवरी -14,48 11. जनवरी 10,16 12 जनवरी -32, 23 13. जनवरी 14. जनवरी 15. जनवरी 21,18 16. जनवरी 10,04 कुल: 100 मार्जिन EURUSD amp USDCHF (0.1 लॉट): लगभग 120 मैक्स ड्राडाउन: लगभग रूढ़िवादी 500 खाते के साथ: प्रदर्शन: 20 उपयोग करने के लिए कैसे - विशेषज्ञ फ़ोल्डर में फाइल को बचाने - खुले EURUSD विंडो, समय: 1 एम - जीटी इसे पूरे दिन और रात को शामिल करना फ़रवरी 2006 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 48 पोस्ट क्या आपके पास स्रोत जारी करने की कोई योजना है अगस्त 2006 स्थिति: सदस्य 26 पदें मैं इस समय इस कोड को साझा करना नहीं चाहता। शायद बाद में अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति स्थिति: सदस्य 26 डाक अधिकांश समय सहसंबंध (यूरसड और यूएसडीसीएफ़एफ़) लगभग -0.9 है। लेकिन कभी-कभी अधिक होता है और यदि कोई निश्चित बिंदु सिस्टम पर पहुंच जाता है तो एक व्यापार (प्रवृत्ति की दिशा में) में फरवरी 2006 में जोड़ा गया स्थिति: जियोमेट्रिक ट्रेडर 321 पोस्ट दिलचस्प, मेरे दिमाग में रोब बुकर्स साइट के माध्यम से एक समान दृष्टिकोण लाया गया: kreslikforumsviewtopic. phpt307 मार्च 2006 स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, TWEE और एफएफ टीम 4,620 पोस्ट पोस्टिंग के लिए धन्यवाद अगर यह बहुत परेशानी नहीं है, तो आप इस पर एमटी 4 नंबर पोस्ट कर सकते हैं ज्यादातर लाभ कारक, जीत और औसत जीत और औसत हानि साझा करने के लिए धन्यवाद फिर से यदि यह अधिक सुविधाजनक है, तो आप बस एमटी 4 विवरण रिपोर्ट आंकड़े पोस्ट कर सकते हैं। पूरी बात सिर्फ आँकड़े नहीं है, बहुत ज्यादा स्कॉट, अगस्त में शामिल हुए अगस्त 2006 स्थिति: सदस्य 26 डाक पोस्टिंग के लिए धन्यवाद अगर यह बहुत परेशानी नहीं है, तो आप एमटी 4 पोस्ट कर सकते हैं इस पर संख्याएं ज्यादातर लाभ कारक, जीत और औसत जीत और औसत हानि साझा करने के लिए धन्यवाद फिर से यदि यह अधिक सुविधाजनक है, तो क्या आप अभी एमटी 4 की रिपोर्ट रिपोर्ट आंकड़े पोस्ट कर सकते हैं। पूरी बात सिर्फ आँकड़े नहीं है, बहुत धन्यवाद, स्कॉट समस्या: मेरे खाते में एक से अधिक ईए चलाएं एक डेमो खाते पर एक माह के लिए इस ईए को टेस्ट करें, ताकि आप यह तय कर सकें कि क्या आपके लिए यह अच्छा है कि ईए के लिए धन्यवाद। मैं एक लंबे समय के लिए ईएफ़ को देख रहा हूं और मुझे कुछ भी नहीं मिला है जिस पर मैं विश्वास कर सकता हूं। मैं पिछले 3 दिनों से आपके सिस्टम का परीक्षण कर रहा हूं और मैं प्रभावित हूं। मैं प्रकृति में रूढ़िवादी हूँ और यह मेरे बिल को फिट बैठता है मेरे पास एक सवाल है स्टॉप लॉस कॉन्फ़िगर कैसे किया जाता है मैं देखता हूं कि लाभ लक्ष्य को 10 पर कोडित किया गया है। लेकिन आपके कुल योग अलग हैं। अजीब के रूप में मैंने शुक्रवार को आपके द्वारा किए गए नुकसान से ग्रस्त नहीं किया। मेरे पास अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ है मेरी स्थिति अभी भी खुली है मैंने 25 दिन या फिर इंट्रा दिन को नीचे देखा था। आपकी दिलचस्पी के लिए थ्क्क्स, हाँ पीटी 10 और एसएल है 25 मैं सिस्टम को लाभ हासिल करने के लिए थोड़ी अधिक जगह दे दी है, इसलिए मैंने एसएल को 25 पीएमपी सेट कर दिया है, आपके प्रवेश समय और आपके दलाल पर निर्भर करता है, इसलिए शुक्रवार को आपको शुभकामनाएं थी लेकिन ध्यान दें कि यह दूसरा रास्ता गोल हो सकता है मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि एक ईए कम आहरण के साथ स्थिर रिटर्न पैदा करता है यहां कुछ ईए हैं जो 200 पिप्स जीतते हैं और अगले महीने ही ढीले होते हैं। मुझे ऐसा ईए पसंद नहीं है आप किस दलाल का उपयोग करते हैं, मैंने उत्तरफ़ोनेंस के साथ भी इसका परीक्षण किया और यह एफएक्सडीडी के साथ काम करने में नाकाम रहा (हो सकता है कि प्रसार अधिक है)। आप के साथ क्या मतलब है, मैंने 25 या तो अपनी रुचि के लिए इंट्रा डेकक्वॉट थॉक्स को नीचे खींचना देखा, हाँ पीटी 10 है और एसएल 25 है, मैंने लाभ को हासिल करने के लिए सिस्टम को थोडा अधिक स्थान दिया है, इसलिए मैं एसएल को 25 पंपल पर सेट करता हूं आपके प्रवेश समय और आपके दलाल पर, शुक्रवार को आपका शुभकामनाएँ था लेकिन ध्यान दें कि यह दूसरी तरफ गोल हो सकता है। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि एक ईए कम आहरण के साथ स्थिर रिटर्न पैदा करता है यहां कुछ ईए हैं जो 200 पिप्स जीतते हैं और अगले महीने ही ढीले होते हैं। मुझे ऐसा ईए पसंद नहीं है आप किस दलाल का उपयोग करते हैं, मैंने उत्तरफ़ोनेंस के साथ भी इसका परीक्षण किया और यह एफएक्सडीडी के साथ काम नहीं किया (हो सकता है क्योंकि प्रसार अधिक है)। आपने क्या कहा है I को मैंने 25 या इतने अंतराल को देखकर देखा है कि मैं इंटरबैंक एफएक्स सर्वर पर इसका परीक्षण कर रहा था। मेरा मतलब है कि मैंने देखा कि प्रसार 25 (0.1 बहुत 100: 1) अंतराल पर जाता है। और फिर बाजार में बंद होने पर नकारात्मक 15 तक पहुंच गया। इस प्रकार का व्यापार मेरे जोखिम सहिष्णुता में फिट बैठता है। तो फिर मैं आपको इस ea उपलब्ध बनाने के लिए धन्यवाद। जैसा कि मेरे पास मेरे कंप्यूटर के सामने बैठने का वक्त नहीं है और पूरे दिन व्यापार होता है।

No comments:

Post a Comment