Wednesday 7 February 2018

डे- व्यापार विदेशी मुद्रा - terraseeds - घोटाला


डे ट्रेडर्स (स्टीव मैट्रिक्स) की समीक्षा साइट पर जाएँ मैं अच्छा परिणाम था havent। सेवा संकेत खराब समय पर हैं। मई के मध्य के बाद से प्रत्येक संकेत अत्यधिक चरम हो गए हैं। जब मैंने उनसे पूछने के लिए कहा, श्री मैट्रिक्स नामित एक व्यक्ति ने उत्तर दिया कि मैं अपनी ज़िम्मेदारी को अधिक लाभकारी कर रहा हूं। यह एक खराब प्रदाता और सेवा है स्टीव मैट्रिक्स द्वारा जवाब दिया अगस्त 29, 2012: यह स्टीव मैट्रिक्स है और यह एक पूर्ण झूठी समीक्षा है। हमारे पास क्रिस्टोफर हिक्स के नाम से कोई ग्राहक नहीं है या कभी नहीं है इसके अलावा, मैं कभी भी ग्राहक को दोषपूर्ण कहकर अपनी गलती नहीं बताता। मेरी सेवा ईमानदार है, एक ठोस ग्राहक आधार के साथ दलाल बयानों द्वारा समर्थित, जो मेरे साथ वर्षों से रहे हैं मेरा संकेत व्यापार के लिए आसान है और हमारे व्यापार कॉपियर का उपयोग करके स्वचालित रूप से पालन किया जा सकता है। मैंने आपके गलत समीक्षा को निकालने के लिए एफपीए से कहा है। अपनी समीक्षा को साबित करने के लिए कृपया पहचानने वाली जानकारी प्रदान करें एफपीए सदस्यों के लिए: अपने लिए देखें और परिणामों की पुष्टि करें। ईमानदार और ठोस व्यापार देखें केवल एफपीए सदस्यों के लिए हमारे विदेशी मुद्रा संकेतों के 10-दिन के परीक्षण के लिए योग्य हैं। चाहे हम जीते या हारते हैं, आप हमेशा उच्च स्तर की अखंडता और पेशेवर व्यापार देखेंगे। कोई काम नहीं लगता सोमवार की सुबह क्वार्टरबैकिंग के बाद नहीं - मैं आपको इसकी पुष्टि कर सकता हूं दोबारा, यह मुफ़्त परीक्षण केवल ForexPeaceArmy ग्राहकों तक ही बढ़ाया गया है। जब आप हमें फोन करते हैं, तो कृपया हमें बताएं कि आप अपने पोस्ट को 10 साल के फ्री के लिए एफपीए वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं। श्री शेन डाल्टन फ्रेस्नो, कैलिफ़ोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका मैं 2 साल के लिए एक ग्राहक रहा है और मैं अपनी पहली समीक्षा कर रहा हूं। स्टीव मैट्रिक्स के साथ अपने व्यापारिक सिद्धांतों और शैलियों को साझा करने के लिए मैं बहुत आभारी हूं मेरे पास अपने सभी संकेतक हैं और वास्तव में जारी किए जाने से पहले ट्रेडों को देखने और उनका पालन करने में सक्षम हैं, लेकिन मुझे लगता है कि स्टीव को उसी व्यापार को देख रहा हूं जो मैं हूं। स्टीव ट्रेड्स हमारे साथ लंदन सत्र में शुरू होने वाले प्रत्येक दिन रहते हैं और न्यूयॉर्क के मध्य सत्र समाप्त हो रहे हैं। मेरे पास मेरे पास एक सफल व्यापारी होने के लिए सभी शिक्षा और उपकरण हैं I स्टीव बहुत स्पष्ट और ईमानदार है, लेकिन वह बहुत दयालु और उसके ग्राहकों का सम्मान करते हैं। वह मेरे सभी सवालों के जवाब देने के लिए समय लेता है और ऐसे समय निर्धारित करता है जहां मैं उसे सीधे कॉल कर सकता हूं। मैं जानता हूं कि उसका समय बहुत मूल्यवान होना चाहिए और सौभाग्य से वह अपने अतिरिक्त समय और ध्यान के लिए मुझे कभी आरोप नहीं लेता है। यह मेरे लिए बहुत मददगार रहा है । क्यों दिन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा एक घोटाला है: 26 2015 क्यों दिन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा एक घोटाला है वास्तव में सभी घोटालों की मां विश्व में किसी भी अन्य बाजार की तुलना में ट्रिलियन विदेशी मुद्रा बाजार में अरबों में अधिक हेरफेर है। जबकि पर्याप्त तरलता और आंदोलन है, विदेशी मुद्रा बाजार एक बड़ा लड़का खेल है बैंकों, दलालों, बड़े वित्तीय संस्थानों, बचाव निधि और सर्वशक्तिमान केंद्रीय बैंकों से सभी योजनाओं में शामिल हैं। विदेशी मुद्रा मुद्रा के हेरफेर में जांच के दौरान इंग्लैंड के सेंट्रल बैंक को पकड़ा गया और जुर्माना गया था। एक बात ध्यान में रखना यह है कि हम विश्वास करने में बेवकूफ़ होंगे कि हम उन संस्थाओं के खिलाफ विदेशी मुद्रा प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो सैकड़ों लाखों मूल्यवान हैं। दलालों स्वयं हेरफेर में भी शामिल हैं और वे अपने ग्राहकों के आदेशों से पैसे कमाते हैं। यदि आप एक पेशेवर व्यापारी बनने पर विचार कर रहे हैं तो कृपया समझें कि दिन की ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा एक घोटाला है। Ive इस उद्योग में 13 से अधिक वर्षों के लिए किया गया है और यह सब देखा है आखिरी चीज जो मैं आपको देखना चाहती हूं, वह खाता खोलना है या अपना पैसा खो देता है क्योंकि आपके विरुद्ध बाधाएं खड़ी हैं I विदेशी मुद्रा के अलावा अन्य बाजारों में सीखना सबसे अच्छा होगा फ़्यूचर्स और स्टॉक्स एक बेहतर विकल्प होगा और यह भी सिफारिश करेगा कि विकल्प या दिन व्यापार विकल्पों के बारे में जानने के लिए या तो कोई भी बात न करें। आशा है कि आप वीडियो का आनंद लेते हैं कि क्यों दिन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा एक घोटाला है यूट्यूब पर एक टिप्पणी या सवाल छोड़ दो और जवाब देने में खुशी होगी। मुफ्त दिन ट्रेडिंग गाइड यहां प्राप्त करें: bit. lydtatrade यह भी सीखें कि हम पिछले छह सालों से दुनिया भर में यात्रा करने और यात्रा के दौरान कैसे भटकते हुए हैं हमारी भटकना व्यापारी बहन साइट

No comments:

Post a Comment