Wednesday 14 February 2018

डॉ - शिवरामन - विदेशी मुद्रा - रणनीति


डॉ। सिवरामन 0 0 ब्लॉग्स (460) आशा है कि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार के सत्र-वार साप्ताहिक पूर्वानुमान के साथ लाभ उठा रहे हैं और उम्मीद की गई रेंज में भी इस सप्ताह मुद्राएं स्विंग कर सकती हैं। आज (18 मई) मैंने इस सप्ताह 18-22 मई के लिए सत्रीय पूर्वानुमान प्रस्तुत किया है, जब मेरे एशियाई सत्र लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार के दौरान वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है: 18 मई, 2015 को दोपहर 2:38 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं आज (11 मई) मैंने एशियाई सत्र दिया है: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार जो सत्र-वार उम्मीदवार बाजार को समझाता है इस सप्ताह में 11-15 मई की अवधि, मुद्राएं स्विंग हो सकती हैं। इसके अलावा मैंने यह भी समझाया है कि प्रवेश पढ़ने और बाहर निकलने और जोखिम को सीमित करने के लिए उपयुक्त ट्रेडिंग स्टाटेजी पर निर्णय लेने के लिए दैनिक आधार पर बाजार को कैसे पढ़ना चाहिए। और लाभ को अधिकतम करें वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है: 11 मई, 2015 को 1:04 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं इस हफ्ते 04-08 मई, पूर्वानुमान कहता है कि हम या तो बड़ी कंपनियों में स्टॉप हंट चाल देख सकते हैं - आज वे पकड़ और बेचने की स्थिति का निर्माण कर सकते हैं और इस सप्ताह के दौरान धीरे-धीरे यूरो और जीबीपी को धीरे-धीरे स्लाइड करने के लिए ऊपर की ओर स्टॉप हंट चाल बनाते हैं। इस तरह वे बाजार की भावना पैदा कर सकते हैं और व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं, मैंने इसके सभी 5 दिनों के लिए सत्रवार पूर्वानुमान समझाया है। 4 मई, 2015 को 12:37 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ी गई। कोई टिप्पणी नहीं मैंने इस हफ्ते के सभी 5 दिनों के लिए सत्र का समय दिया है (27 अप्रैल -01 मई ) आज (27 अप्रैल) मेरे एशियाई सत्र के दौरान: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार मैं हर सप्ताह इस वेबिनार को दे और गुरुवार वेबिनार के दौरान पूर्वानुमान की समीक्षा करें। वेबिनार की रिकॉर्डिंग वेबलाइनों की आराधनाओं के तहत एफएक्सस्ट्रीट में उपलब्ध है: इसी लिंक को 27 अप्रैल, 2015 को अपराह्न 4:01 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया है आज कोई टिप्पणी नहीं (13 अप्रैल) मैंने एशियाई सत्र दिया है। लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार सत्र-वार उम्मीदवार को समझाते हुए इस सप्ताह के कारोबारी दिनों के दौरान चलता है -13-17 अप्रैल। वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक के तहत fxstreet में पोस्ट की गई है: 13 अप्रैल 2015 को 12:53 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं इस सप्ताह के लिए अपेक्षित बाजार की चाल मेरे एशियाई सत्र के दौरान दिया गया था। लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार और उसी की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है: बाजार में इस हफ्ते में प्रवृत्ति बढ़ने की उम्मीद है - 7 अप्रैल, 2015 को 11:16 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जो भी वाष्पशील कदम जोड़े गए हैं कोई टिप्पणी नहीं हम उस सप्ताह में हैं जहां मार्च के महीने में खत्म हो जाता है और नया माह अप्रैल से शुरू हो जाता है - (30 मार्च -03 अप्रैल) - बाजार में मासिक रुख में बदलाव आने की उम्मीद है। इस समय के आसपास। सावधानी के साथ व्यापार करें मैंने अपने एशियाई सत्र के दौरान 30 मार्च से 03 अप्रैल तक इस सप्ताह के लिए अपेक्षित बाजार की चालें समझाईं हैं: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार टाइम। वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है: 30 मार्च, 2015 को 1:45 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया आज कोई टिप्पणी नहीं (23 मार्च) मैंने एशियाई सत्र दिया है: लाइव बाजार विश्लेषिकी वेबिनार जिसमें उम्मीद की जा रही बाजार चाल इस सप्ताह 23-27 मार्च के लिए रिकॉर्ड किए गए वेबिनार को देखने के लिए लिंक नीचे दिया गया है: हम सप्ताह की शुरूआत झूठी देख सकते हैं 23 मार्च 2015 को 8:51 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं खिलाड़ी ने एनएफपी के बाद महीने में गिरावट की शुरुआत की और फिर धीरे धीरे बढ़ने के बाद सप्ताह के शुरू होने के दौरान स्तर। मैंने इस सप्ताह -0 9-13 मार्च के लिए अपेक्षित बाजार चालान को अपने एशियाई सत्र लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार के दौरान समझाया है। वेबिनार को देखने के लिए लिंक नीचे दिया गया है: 9 मार्च 2015 को 1:30 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं आज, 02 मार्च, मैंने एशियाई सत्र दिया है: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार इस हफ्ते के लिए अपेक्षित बाजार की चाल को बताता है। महीने के पहले सप्ताह होने से बाजार में ऊपर की ओर बढ़ने के साथ बहुत ही अस्थिर चाल चलने की संभावना है। मैंने बीओई और ईसीबी ब्याज दर के फैसले, ईसीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस और एनएफपी डेटा रिलीज़ के समय के दौरान अपेक्षित बाजार की चालें समझाईं हैं। नीचे दिए गए लिंक के बाद आप वेबिनार की रिकॉर्डिंग देख सकते हैं: 2 मार्च 2015 को 4:51 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं हम फरवरी माह के तीसरे सप्ताह में हैं। बाजार में प्रवृत्ति को जारी रखने की उम्मीद है इस सप्ताह के दौरान, दूसरे सप्ताह के दौरान सेट करें मैंने विवरण में विस्तार से बताया है - इस सप्ताह 16-20 फरवरी के लिए अनुमानित सत्रवार बाजार की चालें।, मेरे आज के कार्यकाल (16 फरवरी) के दौरान एशियाई सत्र: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार .. वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है । 16 फरवरी, 2015 को 8:21 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं हमने पिछले सप्ताह तक एक लंबे समय तक अमरीकी डालर की चालें देखी हैं। इस हफ्ते 02-06 फरवरी से हम आगे की पूर्वाग्रह के साथ माहौल की शुरुआत में बदलाव देख सकते हैं और ऊपर की तरफ बढ़ रहे हैं दूसरे प्रमुख कंपनियों में अगले हफ्ते आने की उम्मीद है। मैंने अपने एशियाई सत्र के दौरान लाइव बाजार विश्लेषण वेबिनार के बारे में पूर्वानुमान समझाया है। आजकल वेबिनार की रिकॉर्डिंग दी गई लिंक के तहत उपलब्ध है: 2 फरवरी 2015 को 11:35 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया। कोई टिप्पणी नहीं हम जनवरी के आखिरी हफ्ते में हैं, इसलिए बाजार में मासिक रुख में बदलाव का चलन दिखाने की उम्मीद है, जो कि पिछले सप्ताह तक देखा गया वार्षिक रुझान उल्टा समय से कम अस्थिर होगा। आज (26 जनवरी को मेरे एशियाई सत्र के दौरान लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार ने मैंने इस हफ्ते के दौरान अपेक्षित बाजार की चालें समझाया और उस स्तर की व्याख्या भी की जिसमें मुद्राएं स्विंग हो सकती हैं। खिलाड़ी ने बाजार का भाव बनाया है- अमरीकी तेजी से बढ़ रहा है- लेकिन डॉ। जनवरी 26, 2015 दोपहर 2:12 कोई टिप्पणी नहीं पिछले हफ्ते एसएनबी वक्तव्य और बाजार प्रतिक्रिया अभी भी व्यापारियों के दिमाग में घूमती रह सकती है। ऐसे बड़े विस्तारित स्टॉप हंट चालें ट्रेंडिंग चाल के प्रारंभ होने से पहले वार्षिक प्रवृत्ति उलटा समय का हिस्सा हैं। 1 जनवरी, 1 9 1 2015 को डॉ। सिवारामन द्वारा 1 9 जनवरी, 2015 को जोड़ा गया, जो कि इस सप्ताह के दौरान मेरे वर्तमान (1 9 जनवरी) एशियाई सत्र: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार के दौरान क्या हो सकता है। : 46 अपराह्न कोई भी टिप्पणी नहीं आज (12 जनवरी) मेरे एशियाई सत्र के दौरान: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार समय ने सत्रवार उम्मीदवार 12-16 जनवरी के बाज़ार की चाल को समझाया। इसके बाद के स्तरों के अलावा मुद्राएं स्विंग हो सकती हैं हफ्ते को भी समझाया गया था। चूंकि हम वार्षिक प्रवृत्ति के उत्थान के समय में होते हैं, यानी मार्केट आगे बढ़ने के साथ-साथ निम्न स्तर समेकन कर सकता है- अक्सर नीचे की ओर स्टॉप हंट के साथ निचले स्तर के समेकन। वेबिनार के रिकॉर्डिंग से अधिक विवरण प्राप्त किया जा सकता है: लिंक का अनुसरण करें डॉ। सिवरामन द्वारा 12 जनवरी, 2015 को 7:45 बजे कोई टिप्पणी नहीं आप सभी को बहुत खुश और लाभदायक नया साल 2015 की इच्छा है। इस साल और सप्ताह के लिए पूर्वानुमान मेरे आज के एशियाई सत्र में दिए गए हैं: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार। ये नीचे दी गई लिंक में उपलब्ध है। 5 जनवरी, 2015 को दोपहर 2:03 बजे डॉ। सिवरामन द्वारा जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं हम वर्ष के अंतिम महीने में प्रवेश कर चुके हैं। साल के अंत में खिलाड़ियों को वार्षिक प्रवृत्ति में बदलाव लाने के लिए जाना जाता है। उन्हें असामान्य बड़ी चाल होने की उम्मीद है। । उन्होंने एक धमाके के साथ शुरुआत की है। जीबीपी और एयूडी में तेजी से गिरावट और अन्य बड़ी कंपनियों में मंदी की भावना पैदा करने के लिए USDYEN में उछाल आया और बाद में बुली हुई भावना पैदा करने के लिए सभी तरह से उलट कर दिया। हां, उन काउंटरों की आर्थिक परिस्थितियों में 1 दिसंबर, 2014 को 1:56 बजे डॉ 0 सिवरामन द्वारा जोड़ा गया है। कोई टिप्पणी नहीं प्रिय सभी हम नवंबर महीने के आखिरी हफ्ते में हैं। महीने के अंत के दौरान और नए महीने की शुरुआती समय बाजार है डेरिवेटिव को संभालने के लिए बहुत ही अस्थिर चाल चलती है। इस बार हम और अधिक आक्रामक चाल देख सकते हैं क्योंकि हम वार्षिक प्रवृत्ति के उत्थान के समय में प्रवेश कर रहे हैं - यानी चालू वर्ष पर समापन और नए साल की शुरुआत। इसलिए ध्यान रखें कि इस दौरान केवल स्विंग ट्रेड किए जा सकते हैं। बहुत बार भावना एक दिन और अगले में बनाई जाएगी डॉ। सिवरामन द्वारा 24 नवंबर, 2014 को 10:30 बजे जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं यूरोपीय सत्र के शुरुआती दिनों में यूरोपीय संघ और जीबीपी में अच्छा वृद्धि हुई थी और अब वे निचले स्तर के स्विंग कर रहे हैं.यह कई लोगों के लिए अनिश्चितता पैदा कर सकता है कि क्या यूरो और जीबीपी बढ़ने या गिरावट दोनों पक्ष तर्कों को नेट में देखा जा सकता है मैंने अपने अनुमानित बाजार में सप्ताह के लिए सप्ताह के दौरान अपनी व्याख्या की है (17 नवम्बर) एशियाई सत्र लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार। एफएक्स स्ट्रीट ने वेबिनार रिकॉर्ड किया है और नीचे दिए गए लिंक में प्रदर्शित किया गया है: 17 नवंबर, 2014 को डॉ। सिवरामन द्वारा 8 में जोड़ा गया : 41am कोई टिप्पणी नहीं प्यारे सभी इस हफ्ते 10-14 नवंबर - हर कोई अलग तरीके से बाजार को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। एनएफपी के बाद यूरो और जीबीपी में तेजी से गिरावट और धीमी गति से आने के बाद, लोगों को अनिश्चितता है कि क्या उत्परिवर्तन और वृद्धि या आगे बढ़ेगा यूरो और जीबीपी में मैंने अपने एशियाई सत्र के दौरान इस सप्ताह के लिए अपेक्षित बाजार की चाल की व्याख्या की है: लाइव मार्केट विश्लेषण वेबिनार। वेबिनार की रिकॉर्डिंग नीचे दिए गए लिंक में उपलब्ध है: 11 नवंबर 2014 को 12:08 बजे जोड़ा गया कोई टिप्पणी नहीं मीट लाइव वीडियो स्पीकर: डॉ। सिवरामन डॉ। एस। शिवरामन शायद एफएक्सस्ट्रीट के सबसे लंबे समय तक चलने वाले योगदानकर्ता हैं, जो हमारी वेबसाइट पर शुरुआत का पूर्वानुमान प्रदान करते हैं। और वह 10 से अधिक वर्षों से एफएक्सस्ट्रीट पर वेबिनार पेश कर रहा है। हाल ही में, वे वीबीएक्स पर वेबिनार से हमारे लाइव वीडियो यूट्यूब चैनल में दिखाने के लिए चले गए वह अभी भी वही प्रस्तुत करता है: एशियाई सत्र के दौरान मार्केट विश्लेषण और पूर्वानुमान जिसमें उन्होंने विकसित अल्गोरिदम पर आधारित था। यह प्रति सप्ताह दो बार है: सोमवार को व्यापारिक कॉल और पूर्वानुमान के लिए और समीक्षा के लिए शुक्रवार को। हमारे साक्षात्कार के साथ डॉ। एस। शिवरामन के परिचित करें डॉ। सिवरामन, कृपया हमें बताएं कि आप कुछ शब्दों में कैसी हैं। मैंने अपना पीएचडी लागू सांख्यिकी में किया और मद्रास विश्वविद्यालय, चेन्नई, भारत में 28 वर्षों के लिए प्रोफेसर के रूप में कार्य किया। अपने पद के डॉक्टरेट अनुसंधान कार्य के दौरान, मैंने अनुमानित एल्गोरिथ्म का विकास किया, जिसमें दिशा-निर्देश, प्रवृत्ति, प्रवृत्ति के उलट और प्रत्येक 30-मिनट के सत्र के अनुसार, अंतर-दिन, साप्ताहिक समय के लिए मुद्राओं के स्विंग स्तरों को समझाया। मासिक, वार्षिक और मल्टीमीयर इसके अलावा मैं इंट्रा-डे, साप्ताहिक मासिक, वार्षिक और मल्टीीयर प्रवृत्ति रिवर्सल टाइमिंग और स्तर प्रदान करता हूं, और 1 99 8 के बाद से मुद्रा रूपांतरण के लिए ट्रेडिंग जोनों में बदलाव की अवधि उच्च नेट वर्थ और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस में निवेश बैंकिंग करती है। क्या आप हमें बता सकते हैं आपके द्वारा निर्मित मॉडल के बारे में थोड़ी अधिक जानकारी मेरा पूर्वानुमान एक अनुक्रमिक सांख्यिकीय विश्लेषण 8211 एल्गोरिथ्म 8211 द्वारा प्राप्त किया गया है जो मेरी पोस्ट डॉक्टरल शोध समय के दौरान प्राप्त किया गया था। मैं यह साबित करने में सक्षम था कि कैसे बाहरी बाज़ार कारकों को प्रभावित करने वाले कारक, लालच, आश्चर्य और डरते हैं कि झुंड की मानसिकता, विशिष्ट समय सीमा के दौरान विभिन्न ग्रहों से आने वाले इलेक्ट्रो-चुंबकीय आवेगों से प्रभावित होती है, जो मानव की हार्मोनल प्रणाली को प्रेरित करती हैं। निर्णय और संकट व्यापार इसलिए मेरे पूर्वानुमान से सत्र के अनुसार अपेक्षित बाजार चालें व्यापार-बिक्री करने और खरीदने या खरीदने और बेचने के प्रकार, और व्यापार को सुखद बनाने के लिए समय दर्ज करने और बाहर निकलने का प्रकार। आपने 1 9 7 में अपना शोध कैसे शुरू किया और जब मैंने अपनी वेबसाइट 1998 में अपनी जानकारियों को बढ़ावा दिया कई व्यापारियों और संस्थानों ने लेना शुरू कर दिया और विश्वसनीयता पाया। मेरा पूर्वानुमान सबसे पहले Forexdirectory द्वारा प्रोत्साहित किया गया था फिर एफएक्सस्ट्रीट के श्री फ्रैंसेक रिवरोला ने मेरे पूर्वानुमान के लिए अच्छा बढ़ावा दिया। तो मुझे कई व्यापारियों द्वारा प्रबंधित खातों को करने के लिए कहा गया था, इस तरह मैंने अपने व्यापार को शुरुआती व्यापारी के तौर पर शुरू किया। इसके बाद, अन्य वेबसाइट्स ने मुझे भी फोरक्स्टमवी या आईबीटीइम्स जैसे पूर्वानुमान देने के लिए कहा। क्या आप एक जीवित रहने के लिए व्यापार करते हैं मैं जीवित-पूर्ण समय के लिए व्यापार करता हूं (प्रबंधित खातों और वेबसाइट सदस्यता, व्यावसायिक व्यापारी प्रशिक्षण, परामर्श शुल्क आदि से अर्जित कमीशन के रूप में मेरी आय के लिए) मुद्राओं को व्यापार करने की आपकी पसंदीदा रणनीति क्या है मैं हमेशा खरीद स्थिति लेता हूं दिनों के करीब या बेचने की स्थिति के पास दिन उच्च और 30 पीपीएस हेज ऑर्डर रखने के लिए जोखिम को सीमित करने के लिए बुनियादी व्यापार रणनीति के रूप में। जब भी बाजार की गति संभावित तेजी से बंद शिकार को इंगित करता है, तो मैं प्रतीक्षा करता हूं और नए उच्च के निकट व्यापारिक विक्रय लेता हूं या 10-30 मिनट से अधिक समय तक उनका उल्लंघन नहीं करता है। ट्रेंड रिवर्सल स्विंग ट्रेड्स (30-45-75 पीएपीएस लाभ का लक्ष्य) महीने के अंत के दौरान और शुरुआती महीनों के शुरुआती महीनों में किया जाता है। मध्य महीनों के दौरान, मैं ट्रेंडिंग ट्रेड्स करता हूं जो 200-350 पीएफ़ मुनाफे का उपयोग करके लाभकारी पदों में धीमे और पीछे की सीमा का उपयोग करते हैं। इन सभी ट्रेडों में शुरू में हेज ऑर्डर का उपयोग खुले स्थान में जोखिम को सीमित करने के लिए किया जाता है। एक बार स्थिति 25 पिप्स लाभ बनाता है, हेज ऑर्डर निकाल दिया जाता है और प्रवेश को रोक दिया जाता है। बाद में प्रॉफिनेट ट्रेलिंग स्टॉप और ट्रैवलिंग प्रॉफिट ऑर्डर को अधिकतम करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। आपकी पसंदीदा मुद्राएं क्या हैं और मैं ज्यादातर EURUSD और GBPUSD में क्यों व्यापार करता हूं क्योंकि वे हेजिंग ऑर्डर का उपयोग करके व्यापार के लिए बहुत ही अस्थिर चाल देते हैं। इसके अलावा मैं USDYEN, USDCHF, AUDUSD और USDCAD में ट्रेड करता हूं, जब कटाव देखा जाता है। मैं शायद ही कभी क्रॉस में व्यापार करता हूं क्योंकि जोखिम मेरे व्यापार के रास्ते में बहुत अधिक है क्योंकि हम एक तरफा कदम देख सकते हैं। आपकी दैनिक दिनचर्या मैं कैसे 02:00 जीएमटी से अपने बाजार का अवलोकन शुरू करता हूं और मेरी अन्य गतिविधियों के लिए 20-30 मिनट के लगातार अंतराल के साथ 17:30 जीएमटी तक जारी रहता हूं। मैं बिना परेशानियों के व्यापार कर रहा हूं, केवल लाइव मार्केट कोट पेज, फ़ॉरेक्स कैलेंडर का उपयोग करके और एफएक्सस्ट्रीट सहित विभिन्न वेबसाइटों से उपलब्ध समाचार और बाजार टिप्पणियां पढ़ें। आपके एशियाई सत्र लाइव मार्केट विश्लेषण में भाग लेने से व्यापारियों को क्या मिला है सत्र सत्र के साथ पूर्वानुमान पेश करता है। उम्मीद की गई रेंज जिसमें 4 बड़ी कंपनियों और 2 कमोडिटी जोड़ी स्विंग हो सकती है, बाजार को पढ़ने के लिए अनुमान लगाया जा सकता है कि सुबह 03:30 GMT तक प्रारंभिक चढ़ाव और ऊंचाइयों को नोट किया जाता है और सत्र और दिन के विभिन्न समय के दौरान स्तरों को संबोधित करते हैं। उनके साथ बाजार के प्रकार को समझने के लिए मुद्राएं उपयुक्त व्यापारिक निर्णय लेने के लिए कर सकती हैं। इसके अलावा, मैं जोखिम को कम करने की स्थिति में हेजिंग और स्टॉप के पीछे रहना और मुनाफे को अधिकतम करने के लिए मुनाफ़ा की सीमाओं को ले जाने के बाद हेरिंग का रणनीतिक व्यापार मार्गदर्शन प्रदान करता हूं। लाइव ट्रेड कॉल्स अपने फैलते के आधार पर चुने हुए मुद्राओं में प्रवेश, निकास और हेज स्टॉप ऑर्डर सीमा के आधार पर दिए जाते हैं। यूट्यूब पर होस्ट करने से पहले, आप इन सत्रों को मई 2009 से वेबिनार के रूप में पेश कर रहे हैं। आप उन्हें I8217m छोटे व्यापारियों के लिए सबसे विश्वसनीय पूर्वानुमान देने वाले, जो कि किसी भी भुगतान किए गए पूर्वानुमान सेवाओं की सदस्यता नहीं ले सकते, लेकिन जो असहनीय हानि बनाने के बाद भी कमा सकते हैं प्रोफेसर होने के नाते मैं अपने बाज़ार रीडिंग को पढ़ाने का आनंद लेता हूं, बड़े खिलाड़ियों के व्यापार का असली इरादा। और सावधान रहें कि छोटे व्यापारियों को उनके कार्य का शिकार न करने के लिए। इसलिए जब बाजार में शामिल आवश्यक कौशल छोटे व्यापारियों द्वारा समझा जाता है, बाजार का डर दूर हो जाता है, तो बुद्धिमान ट्रेडों ऐसे व्यापारियों के लिए अंतर्दृष्टि के रूप में आते हैं। मैं यह देखना चाहता हूं कि कुछ विशेषज्ञों के आधार पर व्यापारियों को उनके समझने और व्यापार के तरीकों का विकास करना होता है जो ज्यादातर अप्रत्याशित घटनाओं के लिए बहाने देते हैं। मैं मार्गदर्शक की खुशी के साथ छोटे व्यापारी समुदाय की सेवा के रूप में इसे कर रहा हूं। क्या आपको याद है कि एफएक्सस्ट्रीट के साथ आपके रिश्ते का कब और कैसे शुरू हुआ? क्या आप हमें फॉरेक्स से संबंधित सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए 2001 के बाद से एफएक्सस्ट्रीट आक्रामक थे। अपनी शुरुआत से मुझे एफएक्सस्ट्रीट, फ्रेन्सेक रिवरोला के सीईओ ने पूछा था कि अनन्य अपडेट करने योग्य पेज का उपयोग करके इंट्रा-डे और साप्ताहिक पूर्वानुमान उपलब्ध कराए जाएंगे। और अद्यतन की आवृत्ति के आधार पर होमपेज पर प्रदर्शित होता है। 2003 से सुश्री क्लेयर (उस समय) को नियंत्रित कर रहे थे, जो कम्पा चैट सत्र था, जो हम सप्ताह में दो बार दे रहे थे। फिर मैंने 2002 में कई अन्य विशेषज्ञों और विश्लेषकों से पूर्वानुमान और बाजार की टिप्पणियां प्रदर्शित करने के लिए सुझाव दिया कि एक समेकित बाजार की जानकारी पाने के लिए आगंतुकों के लिए एक अनोखी जगह है। विशाल प्रतिक्रिया और वित्तीय संस्थानों और बैंकों से योगदान ने विश्व वेबसाइट के शीर्ष पर पहुंचने के लिए एफएक्सस्ट्रीट को बनाया। मैंने खुद को एक सहयोगी परियोजना में भी सम्मिलित किया, जिसमें फ़ेक्सस्ट्रीट था। 2005 में मैंने सुश्री नोएमी द्वारा संचालित विभिन्न विषयों पर वेबिनार देना शुरू कर दिया था। 2006 से, मैं सबसे लोकप्रिय मार्केट रीडिंग ब्लॉग चलाता हूं जो बाद में विदेशी मुद्रा में स्थानांतरित किया गया था, नेटवर्क फिर 2007 से सुश्री माउद और सुश्री विकी मेरे 8220 एशियन सत्र लाइव मार्केट विश्लेषण 8221 और 8220 से परिचालित कर रहे थे, साथ में विदेशी मुद्रा बाजार एक साथ 8221 जुड़वां वेबिनारों को ट्रैक करना। अक्टूबर 2015 से अब तक मॉरीशियो मेरे एशियाई सत्र को नियंत्रित कर रहा है: लाइव मार्केट विश्लेषण और पूर्वानुमान वेबिनार सप्ताह में दो बार और कुछ फ्लैश वेबिनार 15 मिनट के लिए स्पाइक ट्रेडों (अवसरवादी ट्रेडों) के लिए कॉल करते हैं। एफएक्सस्ट्रीट फोकस, अवधारणा प्रस्तुति और राजस्व मॉडल में कई गुना बदलाव आया है। I8217ve खुशी और अच्छी कनेक्टिविटी के साथ ज्वार के साथ नौकायन किया गया। एफएक्सस्ट्रीट के अलावा, जहां हमारे उपयोगकर्ता हमारी वेबसाइट खोज और अनुपालन कर सकते हैं I-knowindices व्यापक व्यापारिक समाधान प्रदान करते हैं जो अलग-अलग समय सीमा प्रदान करते हैं, पूर्वानुमानों का उपयोग करते हुए लाभ बनाने के प्रयासों में हानि बनाने की स्थिति को परिवर्तित करते हैं। बहुत ही व्यस्त कार्यक्रम के कारण, मैं अपना पूर्वानुमान कहीं भी नहीं पोस्ट कर रहा हूं और मैं अपना अधिकांश समय कॉर्पोरेट, वित्तीय संस्थानों और बैंक डीलरों को अपने मुद्रा रूपांतरण, अग्रेषण कवर आदि के लिए विशेष परामर्श कार्य देते हैं। सभी शो से पहले ईमेल सूचनाएं प्राप्त करने के लिए एफएक्सस्ट्रीट पर डॉ। सिवरामन ने प्रस्तुत किया, उनका पालन करें हमारे सभी शो रिकॉर्ड किए जाते हैं। आप अपने अभिलेखागार में डॉ। सिवारामों को फिर से खेल सकते हैं।

No comments:

Post a Comment