Saturday 17 February 2018

कौन - मालिक - विदेशी मुद्रा बीयर बल्लेबाज


मुझे विश्वास नहीं होता कि एक और महीने आ गया है और इतनी जल्दी चली गई है यह समय कहां से आता है, मुझे इस महीने से पकाने या सेंकने के लिए ब्लॉग लैवेंडर और लोएज को सौंपा गया था। कैरेंस ब्लॉग स्वादिष्ट फ्रांसीसी और अंग्रेजी व्यंजनों से भरा है। मार्च में गिरने वाले सेंट पैट्रिक्स दिवस में, मेरा दिल एक डिश ढूंढने पर था, जो छुट्टी का जश्न मनाने के लिए काम करेगा और मेरा एसआरसी नुस्खा पूरा करेगा। कैरेंस ब्लॉग से कई व्यंजनों पर छलांग लगाते समय, मैं रियल इमशियल फिश और चिप्स के लिए अपने नुस्खा में आया था - सेंट पैट्रिक्स डे के लिए पब मछली की तुलना में अधिक सही क्या हो सकता है। मैं आपको बताना चाहूंगा, यदि आप बियर पस्त मछली का आनंद लेते हैं तो-किसी प्लेट या एक रोटी पर - आपको इस नुस्खा की कोशिश करनी चाहिए। मैंने पसंद की मेरी मछली के रूप में हैडॉक चुना और ब्रेडिंग में सिर्फ कुछ ही कदम उठाए - आटा और बियर - यह रात का खाना एक साथ नहीं बल्कि जल्दी से एक साथ आता है मैं एक पारंपरिक अंधेरे आयरिश लीगर नहीं खोज सके इसलिए मैंने पिएट्सबर्ग में अपने गृहनगर क्षेत्र में युआनिंग को चुना, पी। चिप्स के लिए, हालांकि, मैंने आसान तरीका अपनाया और फ्रोजन फ्राइज़ पकाया। ) बीयर बंटर्ड फिश 6 हैडॉक फ़ैललेट्स 1 सी। मछली को मिटाने के लिए अतिरिक्त आटे के लिए आटा करें 1 चम्मच नींबू का काली मिर्च जो 1 युआनिंग बियर का हो सकता है - कम से कम 8 ऑउंस। 1 चम्मच। 12 नींबू के बेकिंग सोडा का रस तली हुई मछली माल्ट सिरका पर गार्निशटो निचोड़ के लिए अन्य आधा - वैकल्पिक लेकिन मेरा एक पसंदीदा मैंने चिप्स (फ्राइज़) को समय से पहले पकाया और उन्हें ओवर में गर्म रखा मछली तैयार करने के लिए: एक बड़े, सपाट कंटेनर में कुछ अतिरिक्त आटा 1 टीस्पून नींबू का काली मिर्च डालकर डालें, जिससे आप उन्हें छिड़कने के लिए मछली की पट्टियां डाल सकें। एक बड़े कटोरे में 1 कप आटा, बेकिंग सोडा, नमक और काली मिर्च मिलाएं। धीरे धीरे बियर में हलचल जब तक आप एक बल्लेबाज है कि पैनकेक बल्लेबाज जैसा दिखता है नींबू का रस जोड़ें, यदि वांछित हो उपयोग करने के लिए तैयार होने तक एक तरफ सेट करें गर्म फ्राइंग तेल तैयार करें - या तो एक भारी फ्राइंग पैन में या गहरे फ्रायर में। मछली को पकाने के लिए कागज़ के तौलिये के साथ एक पका रही शीट लाइन को फ्राइंग समाप्त करने के लिए। मैंने अपने मछली की सेवा अखबार की चादरों पर की, जो इसे पब लुक देने के लिए लच्छेदार कागज के साथ खड़ा था। मेरे बच्चों को एक समय में एक पट्टिका के साथ काम करने से काफी हद तक किक मिले, प्रत्येक टुकड़ा आटे में छिड़कें, जिससे प्रत्येक पट्टिका को पूरी तरह से कवर किया जा सके। बल्लेबाज में पट्टिका को डुबो दें, इसे पूरी तरह से कवर करने के लिए मुड़ें। तुरंत गर्म तेल में मछली छोड़ दें मत्स्य पालन को निकट से देखो ताकि इसे पकाना अधिक न हो। प्रत्येक पट्टिका के बारे में 3-4 मिनट के लिए खाना बनाना होगा आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली बीयर के आधार पर आपकी मछली का रंग हल्के से अंधेरे तक भिन्न होगा। युआनिंग का उपयोग करना एक गहरे रंग की मछली में हुई मछली निकालें और इसे कागज के तौलिये के साथ पका रही चादर पर रखें। नींबू की कीड़े और माल्ट सिरका के साथ परोसें। स्वादिष्ट बीयर टूटे हुए जूसिनी और पीला स्क्वैश बीयर से टकरा हुआ ज़िचरी और पीले स्क्वाश कॉर्नर पर सीएएफ पर बियर-बेंटेड ओकरा के लिए मेरा चिल्लाना है। यह एक दक्षिणी क्लासिक फ्राइड स्क्वैश पर एक अपडेट है, जिसे क्लासिक कहा जाता है क्योंकि इसे जून साइड डिश के लिए मिलता है, कम से कम टेनेसी में। बस किसी भी रविवार के बारे में, आप अपने परिवार के कुछ सदस्य को अपनी माँ को थप्पड़ मारने के लिए पकड़ सकते हैं क्योंकि वे अपने स्टोव द्वारा एक कागज-तौलिया वाली कटोरे से गोलियां निकालते हैं, क्योंकि वह कहते हैं कि 8217 डिनर अगर हम don8217t रोक (वहाँ हमेशा होता है, क्योंकि सभी दक्षिणी मामा की तरह वह हमेशा बहुत ज्यादा बनाता है) मेरा मतलब है, हर किसी के 8217 के बगीचों से या स्क्वैश के हमले से निपटने का बेहतर तरीका क्या है, इसे खाने से इसे डुबकी करने के लिए और इसे तलना है कि वह 8217 के दायें ठीक है, कोई बेहतर तरीका नहीं है। मैं हमेशा सोचा था कि ज़िचिनी के रूप में कभी भी ज्यादा मकई की मस्तिष्क-क्रस्टेड कच्चा लोहा कड़ाही प्यार पीले क्रूकनेक स्क्वैश के रूप में नहीं मिला। यह अच्छी तरह से काम करता है (और लोगों को यह बहुत प्यार करता हूँ जितना 8230oven-तले हुए झिचनी मेरा पहला वायरल नुस्खा चट्टोवोर पर था)। I8217m एक समान अवसर स्क्वैश फ्रायर होने पर गर्व है। मेरी माँ 8217 की तरह मैं स्वाद के लिए कभी भी कभी नहीं, कभी भी अपने तला स्क्वैश प्राप्त नहीं कर सकता, हालांकि। कोटिंग गिर जाती है, या किनारों को जलता है, या स्क्वैश बाहर निकलता है। वह सिर्फ स्क्वैश-फ्राईिंग अनुभव की तुलना में मेरे पास समस्या है, मुझे लगता है। कुछ दिन I8217ll मापने के लिए हाल ही में हम सीएएफ में लुकआउट माउंटेन और फिलिप पर कॉर्नर पर भोजन करते थे और मैं मेनू पर बियर पका हुआ तली हुई ओकरा को तुरन्त खींचा गया था। यह लग रहा था जितना अच्छा था उतना ही अच्छा था, और मैंने तय किया कि वहां और बियर की बल्लेबाज सब्जियां मुझे प्रसिद्धि के लिए दावा करती हैं। हर कोई कहता है, 8220 मैं कोशिश करता हूं और कोशिश करता हूं, लेकिन मेरी बियर की छाती की लत मरियम 8217 के रूप में कभी भी उतनी ही अच्छी नहीं है। 8221 एक लड़की सपना कर सकती है, ठीक है सोरियासबीबीर की पिटाई की नीची और पीले स्क्वैश मैंने दोनों के लिए किया था, क्योंकि जैसा कि मैंने ऊपर वर्णित किया है, I8217m सभी मेरी सब्जियों के इलाज के समान रूप से। और यह भी क्योंकि मैंने दोनों का एक गुच्छा खरीदा और उन्हें अपने उत्पादक दराज में गौपी मिलने से पहले उन्हें इस्तेमाल करने की जरूरत थी। जो कुछ भी आपके पास है वो 8211 बियर बस्टर ज़िचिनी, बियर पेंटेड पीले स्क्वैश, दोनों काम करेंगे। बियर पक्की भोड़ी, बिल्कुल। बीयर टूटे हुए हरी टमाटर हाँ, मुझे लगता है कि I8217m यहाँ कुछ करने के लिए। I8217ve मेरी बीयर ब्लेड ऊपर उठाया हाल ही में आया था, क्योंकि मैं Kenji लोपेज-Alt 8216 पुस्तक खाद्य प्रयोगशाला पढ़ा। यहां बियर की बल्लेबाज नुस्खा है जो उस किताब से है, जिसे मैं अत्यधिक सलाह देता हूं कि आप अगर आप कुछ भी अच्छी तरह से कभी भी खाना बनाना चाहते हैं तो खरीद लें यह ईमानदारी से सबसे अच्छी रसोई की किताब I8217ve कभी पैसा खर्च किया है, और जो एक महिला है जो वर्तमान में 115 cookbooks (हाँ, मैं गिना) से अधिक है से आ रहा है I8217ve में इस के लिए अमेज़ॅन सहबद्ध लिंक्स और मेरे लॉज कास्ट आयरन पैन शामिल है (इसका मतलब यह है कि यदि आप लिंक पर क्लिक करते हैं और खरीदारी करते हैं, तो मुझे एक छोटा आयोग प्राप्त होगा। यह आपको लागत को प्रभावित नहीं करेगा I अपने ब्लॉग को अधिक जानकारी के लिए, कृपया मेरे खुलासे देखें।) मेरे बीयर की पट्टीदार पिशाच की पिच स्क्वाश की कोशिश करें और मुझे बताएं कि यह कैसे पारंपरिक कॉनमेइल लेपित फ्रैक्श स्क्वैश की तुलना करता है बियर बल्लेबाज के लिए 1 कप ऑल-फ्रेश आटे 12 कप कॉर्नस्टार्च या अररोटॉट 1 चम्मच बेकिंग पाउडर 14 चम्मच बेकिंग सोडा 2 चम्मच नमक 14 चम्मच पपराका 14 चम्मच लाल मिर्च का मीठा 34 कप प्रकाश-स्वाद वाला बियर, ठंडा (मैं लैगूनिटस पिलस्नर का इस्तेमाल करता हूं क्योंकि मुझे बड़े पैमाने पर निर्मित घरेलू बियर खरीदने से मना कर दिया गया है) 34 कप वोदका 1 कप सब्जी, कैनोला या मूंगफली का तेल 12 कप अखिल-उद्देश्य आटे 1 पाउडर लहसुन और पीला स्क्वैश, साफ और गोल कटा हुआ नमक में बियर बियर बनायें: एक मध्यम कटोरे में सूखे सामग्री को मिलाकर बियर और वोदका में झटके। 10 इंच की कड़ाही में तेल गरम करें, अधिमानतः कच्चा लोहा, मध्यम उच्च गर्मी के ऊपर। एक कटोरे में 12 कप आटे को रखें। स्क्वैश के टुकड़ों को आटा में तोड़कर उन्हें बियर बटर में डाल दिया (मैं बल्लेबाज में लगभग 10 टुकड़े गिरा दिए और फिर उन्हें चोंच के साथ कोट में बदल दिया)। अधिक से अधिक एक परत में तलना बंद करने के लिए अनुमति दें, भूरे रंग के दोनों किनारों को बदलकर (यह प्रति पक्ष लगभग 2 मिनट लग जाता है) मैं एक बार में लगभग 10 टुकड़ों को तलना करने में सक्षम था एक कागज-तौलिया वाली लाइन में निकालें और नमक के साथ तुरंत छिड़कें। सभी स्क्वैश तले हुए होने तक दोहराएं। स्क्वैश की तुरंत सेवा करें, जबकि गर्म पकाने की विधि प्रकार: दक्षिणी, साइड डिश, सब्जियां आप भी पसंद कर सकते हैं ग्रीष्मकालीन स्क्वैश पुलाव त्वरित दक्षिणी ग्रीन बीन्स ब्रोकोली पुलाव खरोंच से ताजा ब्रोकोली सलाद बेकन 038 मक्खन वाले प्याज के साथ दक्षिणी फ्राइड ग्रीन टमाटर टमाटर कोबर बिस्किट टॉपिंग साउथर्न बर्गर कंपनी ग्रीष्मकालीन सब्जी सूप के साथ सपने परम बादाम आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद, लेकिन याद रखें कि चट्टोवोर एक है सकारात्मक साइट मैं अनावश्यक नकारात्मकता वाले किसी भी टिप्पणी को हटाने का अधिकार रद्द कर देता हूं उत्तर दें उत्तर के बारे में Chattavore हाय, मैं मैरी मेरा मानना ​​है कि खरोंच से खाना पकाने - जैसे आपकी दक्षिणी दादी - आत्मा के लिए पौष्टिक है और यह मुश्किल या समय लेने वाली नहीं है, और कि स्थानीय रेस्तरां श्रृंखला रेस्तरां किसी भी दिन Chattavore पर आप घर के व्यंजनों और चट्टानूगा रेस्तरां की समीक्षा मिलेगी।

No comments:

Post a Comment