Saturday 6 January 2018

एक्सेल - 2007- waluty - विदेशी मुद्रा


डीडीई एक्सेल 2007 एमईएल एक्सेल 2007 के साथ काम करने के लिए डीडीई लिंक प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। कोड MT4BIDEURUSD quot वास्तव में मेरे लिए काम नहीं कर रहा है उद्धृत DDEquot MT4 में चालू है क्या यह एक एक्सेल 2007 की बात है, या मैं यहाँ क्या गलत कर रहा हूँ मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं मुझे पता है कि यह एक पुराना धागा है और मैं अभी भी एक समाधान की तलाश कर रहा हूं, मैं केवल 2007 के साथ एक्सल 2003 वर्कबुक के साथ काम करने के लिए इसे प्राप्त कर सकता हूं। मुझे लगता है कि 2003 एक्सेल एक सुरक्षा टैब लाता है, लेकिन 2007 के लिए नहीं, इसलिए मैं सच में नहीं जानता कि क्यों एक और सवाल है, क्या किसी को पता है कि प्रत्येक मोमबत्ती के डेटा को अलग कैसे करें, उदाहरण के लिए 5 मिनट के मोमबत्ती के एचएल और फिर एक्सेल में 15 मिनट का रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें एचएल, इस फ्री स्प्रैडशीट में एक्सेल में रीयल-टाइम लाइव विदेशी विनिमय दर प्राप्त करें। उद्धरण के बारे में 15 या 20 मिनट की देरी हो रही है लेकिन हर मिनट या तो अपडेट किया जाता है सब कुछ VBA में स्वचालित है VBA को देखा और संशोधित किया जा सकता है कोड का नट और बोल्ट एक क्वार्यटेबल है जो कि वित्त से सबसे हालिया विदेशी मुद्रा दर को निकालता है। यहा दो निर्दिष्ट मुद्राओं के लिए। आपको केवल दो तीन-अक्षर मुद्रा कोड में टाइप करना है, और एक बटन क्लिक करें (आप यहां मुद्रा कोडों की सूची पा सकते हैं)। वीबीए फिर एक क्वेरी तालिका का उपयोग करके, याहू से एक्सेल में सबसे हाल ही में विदेशी विनिमय दरों को डाउनलोड करता है। एक्सेल तब मुद्रा जोड़ के लिए पिछले क्लोज़, ओपन और वर्तमान बिडस्क रेट्स को डाउनलोड करता है। बटन को फिर से क्लिक करने से उद्धरण को हाल के मानों के साथ रीफ्रेश किया गया है। स्वचालित रूप से नवीनीकृत रीयल-टाइम फॉरेक्स एक्सेल में अब, यहां 8217 के लिए जहां हम चालाक हो सकते हैं और एक्सचेंज को स्वचालित रूप से एक्सचेंज रेट अपडेट करने के लिए एक्सेल प्राप्त कर सकते हैं। 1. QueryTable चुनें नीचे दिखाया गया है, राइट-क्लिक करें और डेटा श्रेणी गुणों का चयन करें। 2. बाह्य डेटा रेंज गुण मेनू में, प्रत्येक विकल्प को रीफ्रेश करें, और एक अद्यतन समय चुनें (आप केवल पूर्णांक संख्या मिनटों का चयन कर सकते हैं) में रखें। अब ठीक क्लिक करें एक्सेल अब स्वचालित रूप से QueryTable में डेटा को अद्यतन करता है, आपको बिना बटन क्लिक करने या मैक्रोज़ चलाए बिना। कूल, हे मैं अपनी विदेशी बचत के स्टर्लिंग मूल्य का ट्रैक रखने के लिए इस स्प्रैडशीट के एक प्रकार का उपयोग करता हूं। उदाहरण के लिए, आप कई मुद्रा जोड़े के लिए विदेशी मुद्रा दरों को डाउनलोड करने के लिए वीबीए को संशोधित कर सकते हैं (यदि आप यह स्प्रैडशीट चाहते हैं तो मुझे बताएं)। एक और एक्सेल स्प्रैडशीट दो तिथियों के बीच दैनिक ऐतिहासिक विनिमय दरों को प्राप्त करता है। 9 एक्सेल में रियल-टाइम फॉरेक्स रेट पर विचार rd rdquo फ्री स्प्रैडशीट्स मास्टर नॉलेज बेस की तरह हाल के पोस्ट

No comments:

Post a Comment